एक बार फिर से आलोचकों के निशाने पर आए एमएस धोनी, फैंस बोले- माही का अंत आ गया है

महेंद्र सिंह धोनी लगातार अपनी बल्लेबाजी की वजह से क्रिकेट प्रशंसकों के निशाने पर आ रहे हैं। धोनी ने इंग्लैंड के विरुद्ध 31 गेंदों में 42 रन की पारी खेली। जबकि मंगलवार को बांग्लादेश के विरुद्ध धोनी ने 33 गेंदों में 35 रन बनाए। आखिरी ओवर में धोनी कैच आउट हो गए। इसके बाद क्रिकेट
 

महेंद्र सिंह धोनी लगातार अपनी बल्लेबाजी की वजह से क्रिकेट प्रशंसकों के निशाने पर आ रहे हैं। धोनी ने इंग्लैंड के विरुद्ध 31 गेंदों में 42 रन की पारी खेली। जबकि मंगलवार को बांग्लादेश के विरुद्ध धोनी ने 33 गेंदों में 35 रन बनाए। आखिरी ओवर में धोनी कैच आउट हो गए। इसके बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने धोनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

धोनी को लेकर फैंस का मानना है कि वे एक फिनिशर के रूप में अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि धोनी को रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए। कुछ फैंस ने धोनी की धीमी बल्लेबाजी को लेकर ट्वीट किया कि अंतिम ओवरों में धोनी की वजह से टीम का रनरेट धीमा हो जाता है, जिस वजह से भारतीय टीम की मुश्किल बढ़ जाती है।

वहीं कुछ फैंस ने कहा कि धोनी अब केवल सिंगल लेंगे, क्योंकि वे छक्के-चौके लगाना भूल चुके हैं। बता दें कि बांग्लादेश के विरुद्ध भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 315 रनों का लक्ष्य खड़ा किया, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 286 रन बनाकर ढेर हो गई और 28 रन से मैच हार गई।

इस मैच में भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 104 रन की शतकीय पारी खेली। जबकि बुमराह ने 4 विकेट, पांड्या ने 3 विकेट और भुवी-चहल ने एक-एक विकेट हासिल किया। इस मैच में अच्छे प्रदर्शन के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

From around the web