एक ही स्टेडियम में बैठकर देखा भारत-श्रीलंका मैच, लेकिन अनुष्का शर्मा ने नहीं की रोहित की पत्नी से बात

शनिवार को लीड्स में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। यह मैच बहुत ही रोमांचक रहा। इस मैच में भारतीय टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शतक लगाया। रोहित ने इस मैच में 103 रन की पारी खेली और यह इस विश्वकप टूर्नामेंट में उनका पांचवां शतक है। बता दें कि इस मैच
 

शनिवार को लीड्स में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। यह मैच बहुत ही रोमांचक रहा। इस मैच में भारतीय टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शतक लगाया। रोहित ने इस मैच में 103 रन की पारी खेली और यह इस विश्वकप टूर्नामेंट में उनका पांचवां शतक है। बता दें कि इस मैच के दौरान भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा टीम को चीयर करते हुए नजर आईं।

दोनों ने मैच के दौरान टीम की हौसलाअफजाई की। लेकिन पूरे मैच में दोनों एक साथ नजर नहीं आईं। लीड्स में खेले गए इस मैच में कैमरे ने जितनी बार भी रोहित और विराट की पत्नियों पर फोकस किया, दोनों एक-दूसरे से अलग बैठे हुए ही दिखाई दी। दोनों अलग-अलग अंदाज में मैच का लुफ्त उठाते हुए देखी गईं। लगातार रितिका और अनुष्का के ऊपर कैमरों की नजर बनी हुई थी। लेकिन इनको एक बार भी एक साथ नहीं देखा गया.

दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत नहीं की। बता दें कि जब रोहित शर्मा ने शतक पूरा किया तो रितिका ने खड़े होकर तालियां बजाई और उनकी हौसलाअफजाई की। इसके बाद जब रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन लौट गए और विराट कोहली मैदान पर आए तो अनुष्का शर्मा का चेहरा देखने लायक था। उनके चेहरे के हाव-भाव पूरी तरह से बदल गए थे।

भारतीय टीम ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया और वह अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। लेकिन भारतीय प्रशंसकों को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसी क्या बात हो गई, जो दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात भी नहीं की।

From around the web