कायरन पोलार्ड ने रोहित को किया अनफॉलो तो इस तरह शर्मा जी ने दिया करारा जवाब, देखें मजेदार वीडियो

वेस्टइंडीज की सीमित ओवर क्रिकेट टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड ने भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद से इन दोनों की दोस्ती में दरार पड़ने की खबरें आने लगी है. प्रशंसकों को यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर
 

वेस्टइंडीज की सीमित ओवर क्रिकेट टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड ने भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद से इन दोनों की दोस्ती में दरार पड़ने की खबरें आने लगी है. प्रशंसकों को यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर कायरन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को अनफॉलो क्यों किया है.

कायरन पोलार्ड ने रोहित को किया अनफॉलो तो इस तरह शर्मा जी ने दिया करारा जवाब, देखें मजेदार वीडियो
Indian players Rishabh Pant, right and Sanju Samson return after a practice session ahead of their second Twenty20 international cricket match against Bangladesh in Rajkot, India, Wednesday, Nov. 6, 2019. (AP Photo/Ajit Solanki)

बता दें कि अगले महीने वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आने वाली है, जहां वह तीन टी-20 मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. लेकिन इससे पहले ही कायरन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद से फैंस कहने लगे हैं कि इन दोनों की दोस्ती टूट गई है. अगले महीने होने वाली सीरीज में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के विरुद्ध मैदान पर नजर आएंगे.

कायरन पोलार्ड को रोहित ने इस तरह दिया जवाब

पोलार्ड ने रोहित शर्मा को अनफॉलो कर दिया है तो रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर करके इसका करारा जवाब दिया. रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें रोहित शर्मा और कायरन पोलार्ड एक कार में सवारी कर रहे होते हैं. तभी रोहित रास्ते में गाड़ी बंद होने का बहाना बनाते हैं और पोलार्ड से धक्का देने के लिए कहते हैं. पोलार्ड जैसे ही गाड़ी से उतर जाते हैं तो रोहित उनका सामान फेंकर गाड़ी लेकर चले जाते हैं. यह भारत और वेस्टइंडीज सीरीज का ऐड है, जिसके जरिए सीरीज को रोचक बताने का प्रयास किया गया है.

From around the web