लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे ये 4 भारतीय क्रिकेटर, हो गई आधिकारिक घोषणा

भारत की तरह ही अन्य देशों में T-20 क्रिकेट लीग खेली जाती हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने यहां T20 लीग आयोजित कराने का फैसला लिया है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग के नाम से T-20 लीग की शुरुआत की है जिसका पहला सीजन 26 नवंबर से शुरू हो रहा है. बता
 
लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे ये 4 भारतीय क्रिकेटर, हो गई आधिकारिक घोषणा

भारत की तरह ही अन्य देशों में T-20 क्रिकेट लीग खेली जाती हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने यहां T20 लीग आयोजित कराने का फैसला लिया है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग के नाम से T-20 लीग की शुरुआत की है जिसका पहला सीजन 26 नवंबर से शुरू हो रहा है. बता दें कि इस टी-20 लीग में चार भारतीय खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आएंगे, जिसकी आधिकारिक घोषणा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने की है.

लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे ये 4 भारतीय क्रिकेटर, हो गई आधिकारिक घोषणा

23 नवंबर को श्रीलंका बोर्ड ने 5 टीमों की घोषणा की थी, जिसमें 4 भारतीय क्रिकेटरों के नाम भी शामिल थे. हालांकि यह क्रिकेटर तीन अलग-अलग टीमों में खेलेंगे. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान, मीडियम पेसर मुनाफ पटेल, तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी और मनप्रीत सिंह गोनी इस बार लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कई और भारतीय खिलाड़ियों से संपर्क किया था, लेकिन यह चार खिलाड़ी ही इस बार खेलते हुए नजर आएंगे.लंका प्रीमियर लीग में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान की एक टीम है जिसका नाम कैंडी टस्कर्स है जिसमें इरफान पठान और मुनाफ पटेल खेलते हुए नजर आएंगे. जबकि सुदीप त्यागी को दांबुली विकिंग्स ने चुना है. वहीं गोनी कोलंबो किंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा गाले ग्लैडिएटर्स, जाफना स्टैलियंस दो और टीमें हैं, जो इस लीग में खेलती हुई नजर आएंगी.

From around the web