छक्का तो दूर की बात एक चौका भी नहीं लगा सके युवराज सिंह, 27 गेंदों में बनाए महज 14 रन

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग का पहला मैच 25 जुलाई को खेला. लेकिन उनके लिए पहला मैच कुछ खास नहीं रहा. टोरंटो नेशनल टीम के कप्तान युवराज सिंह पहले ही मैच में फ्लॉप साबित हुए. युवराज सिंह 27 गेंदों में केवल 14 रन ही बना सके. युवराज
 

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग का पहला मैच 25 जुलाई को खेला. लेकिन उनके लिए पहला मैच कुछ खास नहीं रहा. टोरंटो नेशनल टीम के कप्तान युवराज सिंह पहले ही मैच में फ्लॉप साबित हुए. युवराज सिंह 27 गेंदों में केवल 14 रन ही बना सके.

युवराज सिंह की खराब बल्लेबाजी

युवराज सिंह के बल्ले पर गेंद सही नहीं आ रही थी. युवराज ने कई बड़े शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके बल्ले पर नहीं आ रही थी. इसके बाद युवराज रिजवान चीमा की गेंद पर स्टंप आउट होकर पवेलियन लौट गए. हालांकि रिप्ले में पता चला कि वह नॉट आउट थे. इस पारी के दौरान युवराज कमर दर्द से पीड़ित नजर आए.

भले ही युवराज आउट हो गए हो. लेकिन इसके बाद कायरन पोलार्ड और हेनरिच क्लासेन ने ताबड़तोड़ पारी खेली. क्लासेन ने 20 गेंदों में 41 रन बनाए तो वहीं पोलार्ड 13 गेंद में 30 रन बनाकर नाबाद रहे. इसके अलावा रॉड्रिगो थॉमस ने 31 गेंदों में 41 रन की विस्फोटक पारी खेली. टोरंटो नेशनल टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 159 रन का स्कोर खड़ा किया.

ग्लोबल टी-20 में कई बड़े खिलाड़ी शामिल

ग्लोबल टी-20 लीग में युवराज सिंह ही नहीं, बल्कि स गेल, ब्रैंडन मैक्कलम, फाफ डुप्लेसी, क्रिस लिन और कॉलिन मुनरो जैसे कई बड़े खिलाड़ी भी शामिल है. ग्लोबल टी-20 लीग में 6 टीमें हिस्सा ले रही है. इस लीग का फाइनल मुकाबला 11 अगस्त को खेला जाएगा.

From around the web