कंगना रनौत ने फेरा ऋतिक रोशन के सवाल पर अपना मुंह, कहा- ‘तुम लोग पकते नहीं हो….’

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्सर ही एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर तीखे बयान देती रहती हैं। ऋतिक ने विवादों से दूर रहने के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट को बदल दिया है। क्योंकि सुपर 30 का कंगना की जजमेंटल है क्या से क्लैश नहीं हो। वहीं
 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्सर ही एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर तीखे बयान देती रहती हैं। ऋतिक ने विवादों से दूर रहने के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट को बदल दिया है। क्योंकि सुपर 30 का कंगना की जजमेंटल है क्या से क्लैश नहीं हो। वहीं अब कंगना रनौत मीडिया द्वारा किए गए ऋतिक के सवालों से बचती हुई दिखाई दी हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों रोशन परिवार सुनैना रोशन के आरोपों के कारण विवादों में फंसा हुआ है। इस मामले को लेकर ऋतिक रोशन कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। वहीं जब मीडिया ने कंगना रनौत से इसे लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देने से इंकार कर दिया। कंगना ने कहा कि “तुम लोग पकते नहीं हो क्या एक ही बात से। दुनिया कहां से कहा पहुंच गई है। आगे बढ़ो।”

गौरतलब है कि सुनैना रोशन के मुताबिक उनके मुस्लिम बॉयफ्रेंड रूहेल अमीन से उनका परिवार उन्हें मिलने नहीं देता है। उन्होंने परिवार से अलग होने की इच्छा मीडिया से बातचीत के दौरान जाहिर की थी। लेकिन सुनैना के मुताबिक घर का किराया चुकाने में पैसों की तंगी के कारण वह असमर्थ हैं।

 

From around the web