एकता कपूर को फूटी आंख नहीं सुहाते टीवी की दुनिया के ये मशहूर सितारे, कभी नही करेंगी इनके साथ काम

टीवी की दुनिया की क्वीन कही जाने वाली टीवी शो निर्माता एकता कपूर ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सीरियल किये है। इतना ही नहीं उन्होंने कई सारे ऐसे हैं जिन्होंने उनके शो के जरिए टीवी की दुनिया में डेब्यू किया है। वहीं कुछ स्टार जैसे ही हैं जिन्हें एकता कपूर बिल्कुल भी पसंद
 

टीवी की दुनिया की क्वीन कही जाने वाली टीवी शो निर्माता एकता कपूर ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सीरियल किये है। इतना ही नहीं उन्होंने कई सारे ऐसे हैं जिन्होंने उनके शो के जरिए टीवी की दुनिया में डेब्यू किया है। वहीं कुछ स्टार जैसे ही हैं जिन्हें एकता कपूर बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। इतना ही नहीं एकता को उनके साथ काम करना भी बिल्कुल पसंद नहीं है। तो चली आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स के बारे में।

गुलखान

टीवी की दुनिया में कई सारे बड़े-बड़े शो बनाने वाली गुलशन टीवी की दुनिया की जानी-मानी प्रोडूसर है। उन्होंने सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं, कुबूल है इश्कबाज से जैसे शोज किये हैं। इसी वहज से गुलखान को एकता कपूर बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। एकता और गुल खान के शो टीआरपी के मामले में एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं।

पुलकित सम्राट

बॉलीवुड फ़िल्में दिखाई देने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट एकता कपूर के शो कभी सास भी कभी बहू थी में मोनी रॉय के अप अपोजिट दिखाई दिए थे। लेकिन उस समय वो अपने ट्रैक से काफी ज्यादा नाराज थे। जिस कारण इन दोनों के बीच में काफी ज्यादा कहासुनी हो गई थी।

सनाया ईरानी

टीवी जगत में कई सारे सुपरहिट शो कर चुकी सनाया इस प्यार को क्या नाम दूं में खुशी कुमारी गुप्ता के नाम से मशहूर हुई थी। लेकिन सनाया को एकता कपूर बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत नच बलिए सीजन 8 के दौरान हुई थी। आपको बता दें कि नच बलिए सीजन 8 की प्रोड्यूसर एकता कपूर थी और उस समय सनाया ने इस शो में भाग लिया था। शो के दौरान इस अभिनेत्री ने एकता कपूर के ऊपर काफी सारे गंभीर आरोप लगाए थे।

अमर उपाध्याय

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता अमर उपाध्याय भी शो कभी सास भी कभी बहू थी में नजर आए थे। इसी शो के दौरान अमर उपाध्याय और एकता कपूर के बीच काफी विवाद हुआ था।

संजीदा शेख

अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाने वाली अभिनेत्री संजीदा शेख को एकता कपूर बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। आपको बता दें कपूर ने अपने शो बॉक्स क्रिकेट लीग के लिए संजीदा शेख चुना था। इतना ही नहीं उन्होंने शो के लिए संजीदा शेख को एक प्रस्ताव भी भेजा था। लेकिन संजीदा शेख ने इस ऑफर को ठुकरा दिया जिसके बाद से एकता कपूर उनको नापसंद करने लगी।

कुशाल टंडन

बिग बॉस शो में आने के बाद चर्चा में आए टीवी जगत के जाने माने अभिनेता कुशाल टंडन और एकता कपूर की जयंती पर देखने को मिलती है एकता कपूर के साथ बनाते हुए दिखाई देते हैं। जिसके कारण एकता कपूर उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है।

From around the web